पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आभार:भामाशाह डारा के ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट फलोदी व लूणी पहुंचे, 2 दिन में लग जाएंगे

जोधपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जताया भामाशाह का आभार, 2 जून से फलोदी व लूणी के सरकारी अस्पतालों में शुरू होगा ऑक्सीजन का उत्पादन, 1 करोड़ की लागत से हो रहे हैं स्थापित

भामाशाह पप्पूराम डारा और उनके सहयोगियों का ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट रविवार दोपहर सरकारी अस्पताल फलोदी में पहुंचा। जहां पर विधायक पब्बाराम विश्नोई, भामाशाह पप्पूराम डारा व रावल जाणी, पालिकाध्यक्ष पन्नालाल व्यास व एसडीएम यशपाल आहुजा सहित अन्य उपस्थित जनों ने प्लांट रिसीव किया।

कल कंपनी के इंजीनियर फलोदी पहुंचेंगे। 1 या 2 जून तक प्लांट से ऑक्सीजन का उत्पादन शुरू हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने वीडियोकॉल के जरिए भामाशाह पप्पूराम डारा व उनके सहयोगियों का आभार जताया।

कलेक्टर व एसडीएम की अपील पर किया सहयोग
कलेक्टर इंद्रजीतसिंह व एसडीएम यशपाल आहुजा ने गत माह भामाशाहों से सहयोग की अपील की थी जिस पर भामाशाह पप्पूराम डारा, रावल जाणी जिला परिषद सदस्य, ओपी धायल व भागीरथ जाणी ने 30 अप्रैल को दो ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाने के लिए ओरंगाबाद की कंपनी को आर्डर दिया। दोनों की कीमत एक करोड़ रुपए है। भामाशाहों ने दूसरा प्लांट लूणी को दिया है।

दोस्त भंडारी की याद में लगाए प्लांट
पप्पूराम डारा ने ये प्लांट अपने दोस्त हेमंत भंडारी की याद में लगाए हैं। भंडारी की कोरोना से मौत हो गई थी। वे अस्पताल में भर्ती थे लेकिन ऑक्सीजन नहीं मिली थी। ऑक्सीजन की कमी से किसी और की जान न जाए, इसके लिए उन्होंने दोस्त की स्मृति में प्लांट लगाने का फैसला किया। डारा ने कहा कि यह समाजसेवा है, इसमें कोई राजनीति नहीं है।

डारा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी आभार जताया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर पालीवाल, लोहावट के पूर्व प्रधान भागीरथ बेनीवाल, ओम बोहरा, महिपाल कोठारी, जीवण देवाणी, माधुसिंह देवडा, सुनील बुरड, दिलीप शर्मा, विक्रमादित्य सिंह आमला सहित गणमान्यजन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...