बेखौफ बदमाश:दोपहर 1:18 बजे बाइक चुराई थी, 10 KM दूर 3:15 बजे चेन-बैग लूटे थे

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद बाइक चोरी की घटना। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद बाइक चोरी की घटना।
  • चेन व शहर का चैन लूटने वाले का पता नहीं लगा पाई पुलिस आमजन में भय और अपराधियों में आत्मविश्वास!

शास्त्रीनगर थाने से तीन सौ मीटर की दूरी पर मंगलवार को सास-बहू-पाेते से चेन व बैग छीनकर ले जाने के मामले में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे। बेखाैफ बदमाश वारदात कर भाग गया, और पुलिस अब तक उसका पता भी नहीं लगा सकी है। शहर में लुटेरे, बदमाश किस कदर बेखौफ हैं, इसका पता इसी से चलता है कि लुटेरा जिस बाइक पर आया था, वह भी उसने बुधवार दोपहर 1:18 बजे ही महामंदिर से चुराई थी।

इसके बाद अगले दो घंटे वह बिना किसी डर के इस बाइक पर दूसरी वारदात करने की टोह में घूमता रहा। आखिर 3:15 बजे उसने पाल लिंक रोड पर वारदात को अंजाम दे ही दिया। इसके बाद वह बाइक पर भागा, लेकिन अब तक उसे पकड़ना तो दूर, पहचान तक नहीं हो पाई है। जबकि शहर के प्रत्येक चौराहे पर पुलिस तैनात है और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं।

इन हालात को देखते हुए लग रहा है कि आमजन में तो भय और अपराधियों में आत्मविश्वास है। बदमाश का बुधवार रात तक कोई सुराग नहीं लग पाया। तमाम सीसीटीवी खंगाले पर पुलिस बाइक चोरी का ही पता लगा पाई पुलिस ने वारदात के बाद अभय कमांड कंट्रोल में बैठ तमाम वारदात के दिन के सीसीटीवी खंगाले।

इसमें ये सामने आया कि जिस बाइक सवार ने चेन व पर्स लूट की वारदात को अंजाम दिया है, वो बाइक चोरी की है और उसने महामंदिर थाना इलाके में बाइक चुराई। अभय कमांड में शहर के मुख्य चौराहों पर लगे सीसी कैमरों से पुलिस नजर रखती है। इसके बावजूद महामंदिर में दिनदहाड़े चोर बाइक चुराकर आराम से सोजती गेट, जालोरी गेट से गुजरा, लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई। इसके बाद दूसरी वारदात को अंजाम दे भागा।

खबरें और भी हैं...