कांग्रेस के प्रभारी मंत्री गर्ग का बेतुका बयान:‘रैली तो भाजपा ने भी की थी, हम भी कर रहे हैं, इसमें गलत क्या?’

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुभाष गर्ग। - Dainik Bhaskar
सुभाष गर्ग।

ये बयान तब जब... प्रदेश में 7 दिन में 147 राेगी मिल चुके, ओमिक्राॅन के 9 केस कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते केस और डर के बीच कांग्रेस 12 दिसंबर को जयपुर में रैली करेगी। इस रैली पर प्रभारी मंत्री व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने मंगलवार काे बेतुका बयान दिया। गर्ग बाेले- रैली तो भाजपा ने भी की थी, हम भी कर रहे हैं। इसमें क्या गलत है? उन्होंने रैली के मुद्दे काे कोर्ट में ले जाने पर भी नाराजगी जताई और कहा कि भाजपा की रैली के दौरान कोई कोर्ट नहीं गया, लेकिन अब उनको कोर्ट याद आ रहा है। वे मंगलवार काे सर्किट हाउस में पत्रकाराें से बात कर रहे थे।

प्रभारी मंत्री का यह बयान तब आया है जब प्रदेश में 7 दिन में 147 काेराेना संक्रमित मिल चुके हैं और ओमिक्राॅन के भी सर्वाधिक 9 केस यहीं मिले हैं। इसके बावजूद गर्ग ने काेराेना मैनेजमेंट बताते हुए सरकारी की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि कोविड व इकोनॉमी दोनों साथ-साथ चलेंगे। इकोनॉमी काे बंद नहीं किया जा सकता है।

काेविड मैनेजमेंट में राजस्थान रोल मॉडल बना था। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी। गर्ग ने सरकार में मतभेद के सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सरकार में कहीं कोई नाराजगी नहीं है। हर व्यक्ति एमएलए बनने के बाद में यही सोचता है कि वह मंत्री बन जाए, लेकिन सबके लिए ऐसा संभव नहीं हो पाता है।

खबरें और भी हैं...