पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ती:भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने अपनी टीम में जोधपुर के दो नेताओं को शामिल किया

जोधपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रसन्नचंद मेहता को प्रदेश उपाध्यक्ष और केके विश्नोई को प्रदेश मंत्री मनोनीत किया

राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने शनिवार को अपनी कार्यकारिणी का विस्तार कर 8 उपाध्यक्ष, 4 महामंत्री आैर 8 मंत्री सहित प्रवक्ता व कोषाध्यक्ष भी बनाए हैं। पूनिया ने अपनी टीम में समूचे मारवाड़ से जाेधपुर से दो नेताओं को शामिल किया है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकारिणी की घोषणा कर भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रहे प्रसन्नचंद मेहता को प्रदेश उपाध्यक्ष आैर केके विश्नोई को प्रदेश मंत्री मनोनीत किया। मेहता भाजपा शहर के जिलाध्यक्ष रहने के साथ कई औद्योगिक संस्थाओं का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, वहीं विश्नोई पूर्व मुख्यमंत्री के नजदीक माने जाते हैं, वे पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी में भी मंत्री रहने के साथ-साथ संगठन व चुनावों में कई जिम्मेदारी भी उठा चुके हैं।

केके विश्नोई पूर्व संसदीय सचिव व विधायक रह चुके विश्नोई समाज के कद्दावर नेता लादूराम विश्नोई के पुत्र है। इसी प्रकार भाजपा प्रदेश की अनुशासन समिति में राज्यसभा के पूर्व सांसद नारायणलाल पंचारिया सहित पांच लोगों को सदस्य बनाया है। इधर, मेहता को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी के नेतृत्व में भाजपा के प्रधान कार्यालय सरदारपुरा में उनका स्वागत किया गया।

भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मेहता का मुंह मीठा करवाया और उनको पुष्प गुच्छ भेंट किए। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मेहता के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर चयन होने से कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ा है। वे पिछले 43 वर्षों से संगठन की सेवा में जुटे हैं। पार्टी ने उन्हें जो भी दायित्व दिया, उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाया। इधर, केके विश्नोई का भी कई सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने फिर से भाजपा के प्रदेश मंत्री बनने पर शुभकामनाएं देते हुए उनका अभिनंदन भी किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें