तखतसागर में तैरता मिला शव:2 जनवरी से लापता था, सिद्धनाथ गया वहां से कायलाना में कूद गया युवक

जोधपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव बाहर निकालता गोताखोर। - Dainik Bhaskar
शव बाहर निकालता गोताखोर।

जोधपुर कायलाना क्षेत्र के तखतसागर में एक बॉडी तैरती हुई मिली। इस पर वहां मौजूद गोताखोरों ने पानी में जाकर बॉडी को बाहर निकाला और पुलिस के सुपुर्द किया। युवक की पहचान माता के थान निवासी रमेश के रुप में हुई है।

पुलिस के अनुसार 2 जनवरी के युवक गायब था। इसकी गुमशुदगी 3 जनवरी को माता के थान थाने में दर्ज करवाई गई थी। आज उसकी डेड बॉडी पानी में तैरती मिली है। 42 वर्षीय मृतक रमेश पुत्र लालचंद पंवार अविवाहित था। एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि युवक सिद्धनाथ गया था। वहां उसकी साइकिल पुलिस को बरामद हो गई थी। शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि एक डेड बॉडी कायलाना के तखतसागर में तैर रही है। मौके पर मौजूद गोताखोर भरत, सुनील, राधेश्याम व अशोक ने डेड बॉडी को बाहर निकाला और राजीव गांधी थाना पुलिस के सुपुर्द की। वहां से शव को माता का थान लाया गया।

बताया जा रहा है कि रमेश ने 3 दिन पहले सुसाइड किया था। युवक धार्मिक प्रवृत्ति का था। परिजनों के अनुसार रमेश हर दिन थैरेपी करवाने घर से निकलता था। 2 जनवरी को भी यही कहकर घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। इस पर गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रमेश पहले नशे का आदि था। फिर खुद ने नशा छोड़ कर धार्मिक कार्यक्रमों में खुद को व्यस्त कर लिया। पंवार परिहार निवासी मृतक अपने छोटे भाई व माता-पिता के साथ रहता था। उसका बड़ा भाई मुंबई रहता है। परिवार का कहना है कि कभी ऐसा नहीं लगा की वह सुसाइड करेगा।

खबरें और भी हैं...