• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Bolero Tramples Four Two wheeler At Bombay Motors Intersection, Bike Slips In The Kudi, The Woman Who Fell Down Was Trampled By The Truck

सड़क पर हादसे:बोम्बे मोटर्स चौराहे पर बोलेरो ने रौंदे चार दुपहिया वाहन कुड़ी में बाइक स्लिप, नीचे गिरी महिला को ट्रक ने रौंदा

जोधपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुधीर प्रकाश। - Dainik Bhaskar
सुधीर प्रकाश।

लोग चालक के पीछे भी भागे, पर पकड़ नहीं पाए
बॉम्बे मोटर्स चौराहे के समीप बेकाबू बोलेरो ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। चालक गाड़ी लेकर भाग गया। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी नंबर नोट किए। अब गाड़ी का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी गई।

बताया गया कि कुछ लोग बोलेरो चालक को पकड़ने के लिए पीछे भी भागे, लेकिन नाकाम रहे। बॉम्बे मोटर्स चौराहे के समीप एक शोरूम के बाहर दुपहिया वाहन खड़े थे। इस दौरान एक युवक तेज रफ्तार से बोलेरो दौड़ाते हुए आया और वहां खड़े कई दुपहिया वाहनों को रौंदते हुए गाड़ी भगा ले गया।
अब गाड़ी के नंबर से तलाश
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वे शोरूम के बाहर खड़े थे। तब तेज आवाज होने पर उन्होंने देखा कि एक बोलेरो कुछ वाहनों को उड़ाते हुए तेजी से भाग रही है। वे उसे पकड़ने के लिए पीछे भी भागे, तब तक बोलेरो काफी दूर जा चुकी थी। हालांकि उन्होंने बोलेरो के नंबर नोट कर लिए। इस हादसे में चार दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हुए। अब गाड़ी नंबर से चालक की तलाश की जा रही है।

इधर, तेज रफ्तार पिकअप रोडवेज बस से टकरा पलटी
वहीं जोधपुर से अजमेर के लिए रवाना हुई रोडवेज बस से कापरड़ा गांव के समीप सामने से तेज रफ्तार के साथ आई एक पिकअप टकराकर पलट गई। पिकअप में भरा सामान सड़क पर बिखर गया। बताया गया कि पिकअप में सवार दो युवक अंदर ही फंस गए। बाद में क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। वहीं रोडवेज बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सिर्फ छह यात्री ही सवार थे। जोरदार टक्कर लगने के बावजूद गनीमत रही कि किसी के गंभीर चोट नहीं आई। बस ड्राइवर के हल्की चोट लगी। बाद में एक अन्य बस से यात्रियों को अजमेर रवाना किया गया। वहीं बस को जोधपुर लाया गया।

31 दिसंबर को ही स्थानांतरण जोधपुर हुआ था
जोधपुर| चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 16 सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति की सुमेरपुर के नेत्रा में सड़क हादसे में मौत हो गई। वे गंगानगर शुगर मिल में प्रबंधक पद पर सुमेरपुर में कार्यरत थे। चौहाबो निवासी सुधीर प्रकाश माथुर (45) पुत्र चंद्रप्रकाश माथुर की हादसे में मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर को ही उनका स्थानांतरण जोधपुर हुआ था।

शहर और आसपास के क्षेत्र में हुई 4 दुर्घटनाओं में 2 शहरवासियों की जान गई, कई घायल भी हुए

ऐसे में वे कुछ सामान लेकर कार से जोधपुर आ रहे थे, तब नेत्रा के पास आगे चल रही एक ट्रक की स्टेपनी खुलकर उनकी उनकी कार के ऊपर आने से कार अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर जोधपुर से सुमेरपुर के लिए परिवार के लोग रवाना हुए। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...