पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट, ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्राह्मण समाज ने बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष बेनीवाल को सौंपा ज्ञापन। - Dainik Bhaskar
ब्राह्मण समाज ने बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष बेनीवाल को सौंपा ज्ञापन।

जिले की बापिणी तहसील स्थित रिडमलसर गांव की एक स्कूल के संचालक द्वारा बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट करने के विरोध में ब्राह्मण समाज ने कलेक्टर, मानवाधिकार आयोग, बाल संरक्षण आयोग और शिक्षा विभाग को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल जोशी ने बताया कि भोजासर थाने में इस मामले को लेकर गत 25 मार्च को रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बावजूद आज तक दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई। उन्होेंने बताया कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा।

गौतम सभा संभाग के अध्यक्ष माधोप्रकाश जाजड़ा के नेतृत्व ने ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर, मानव अधिकार आयोग अध्यक्ष गोपालकृष्ण व्यास, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल व शिक्षा विभाग के उप निदेशक प्रेमचंद सांखला से मिलकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल में अखिल भारतवर्षीय श्री गुर्जरगौड़ ब्राह्मण महासभा के प्रधानमंत्री जयकिशन पंचारिया, संरक्षक महेश जाजड़ा, गौतम सभा जोधपुर मंत्री दुष्यंत राणेजा, धनाराम राणेजा, बेदु सरपंच मुकेश पंचारिया, पुखराज, सोहनलाल जोशी, हेमेंद्र सांखी, रमेश जोशी, सुरेश राणेजा, प्रकाश राणेजा एवं नवनीत शर्मा शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें