पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर में नवनिर्मित फायरिंग रेंज का उद्घाटन:बीएसएफ महानिदेशक अस्थाना ने सरहद पर सुरक्षा इंतजाम देखे

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीएसएफ के महानिदेशक राकेश अस्थाना चार दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे। यहां राजस्थान फ्रंटियर के महानिरीक्षक आयुष मणि तिवारी ने उनका स्वागत किया। महानिदेशक ने फ्रंटियर मुख्यालय के अधिकारियों से मुलाकात कर ऑपरेशनल विषयों की जानकारी ली। बाद में जैसलमेर जिले से लगती भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा का दौरा करने के लिए जैसलमेर के डाबला रोड स्थित सेक्टर मुख्यालय जैसलमेर (दक्षिण) पहुंचे।

इस दौरान फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत जैसलमेर स्थित इंदिरा स्टेडियम में बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार व महानिदेशक की टीमों के बीच वाॅलीबाॅल मैच का आयोजन किया गया। इसमें सीमा सुरक्षा बल व जैसलमेर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भाग लिया। दो किमी फिटनेस वाॅक का भी आयोजन हुआ। महानिदेशक ने सेक्टर मुख्यालय जैसलमेर (उत्तर) व (दक्षिण) के अधिकारियों, अधीनस्थ अधिकारियों व जवानों के सैनिक सम्मेलन को संबोधित किया। सीमा चौकियों का दौरा कर सीमा सुरक्षा का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने नवनिर्मित भवनों का भी उद्घाटन किया। बाद में महानिदेशक सीमा सुरक्षा बल सेक्टर मुख्यालय बीकानेर पहुंचे और सीमा सुरक्षा का जायजा लिया। साथ ही सेक्टर मुख्यालय बीकानेर में नवनिर्मित फायरिंग रेंज का उद्घाटन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें