पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2 सांड़ की लड़ाई में बुजुर्ग की मौत, देखिए VIDEO:अपने घर के बाहर खड़े थे 75 साल के बुजुर्ग, सांड़ों ने ले लिया चपेट में, अचेत होकर सड़क पर गिरे; इलाज के दौरान तोड़ा दम

जालोर2 महीने पहले
सीसीटीवी में कैद हुई घटना।

जालोर के राजेन्द्र नगर क्षेत्र में 2 सांड़ की लड़ाई में एक बुजुर्ग की जान चली गई। बुजुर्ग की शिवलाल पुत्र भगाराम माली की उम्र 75 साल थी। वह अपने घर के बाहर खड़े थे। ऐसे में सांड लड़ते हुए आए और बुजुर्ग को चपेट में ले लिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सोमवार शाम हुई इस घटना के बाद मंगलवार सुबह इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

हमले के दौरान बुजुर्ग के चिल्लाने से घर वाले बाहर आए। देखा तो वह अचेत पड़े थे। गंभीर चोट के बाद सोमवार शाम ही परिवार के लोग इलाज के लिए गुजरात के पालनपुर ले गए। वहां अस्पताल में इलाज के दौरान आज सुबह बुजुर्ग की मौत हो गई। परिवार के लोग इस घटना से सकते में हैं। हनुमान मंदिर राजेन्द्र नगर में हुई इस घटना के बाद वहां लगा सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो घर वालों को पूरा घटना क्रम पता चला।

आवारा पशुओं से परेशान

क्षेत्र वासियों का कहना है कि आवारा पशुओं से इस क्षेत्र में परेशानी बनी हुई है। आए दिन पशु इस तरह लड़ते हैं। नगर पालिका में कई बार शिकायत के बाद भी जिम्मेदार गंभीरता नहीं दिखाते। पालिका का कहना है कि आवारा पशुओं को लेकर अभियान चलाए जा रहे हैं। इस घटना के बाद अभियान की गंभीरता साफ बयां होती नजर आ रही है।

खबरें और भी हैं...