पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:दो सूने मकानों में सेंध, सोने-चांदी के जेवर व नकदी चोरी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड व कुड़ी में दो मकानों के ताले तोड़ चोर जेवरात व नकदी चुरा ले गए। चौहाबो पुलिस ने बताया कि 11 सेक्टर निवासी गंगाशंकर पुत्र गंगश्याम माथुर ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 15 से 20 जनवरी के बीच वे परिवार सहित उदयपुर गए हुए थे, 20 जनवरी को लौटे तो घर के मुख्य दरवाजे के ताले टूटे हुए मिले।

कमरे में रखी अलमारी के भी चोरों ने ताले तोड़ डाले। घर का पूरा सामान बिखरा हुआ मिला। चोर अलमारी में रखे बीस हजार रुपए, सोने की 10 अंगूठी, सोने की चेन, सोने के टॉप्स, नाक की फीणियां, चांदी की तीन जोड़ी पायजेब, चांदी की चार ग्लासें, चांदी के 20 सिक्के, चांदी की बिछिया, लक्ष्मी व गणेश की चांदी की प्रतिमाएं सहित कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी चुरा ली।

क्राइम रिपोर्टर | जोधपुरवहीं दूसरी ओर कुड़ी पुलिस ने बताया कि 4 सी रोड जूनी बागर महामंदिर निवासी शशांक परिहार पुत्र सुभाषसिंह परिहार ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि प्रेसकॉन सिटी जीत कॉलेज के सामने उनके मकान के 15 जनवरी को ताले तोड़कर चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे और अन्य कीमती घरेलू सामान चुराकर ले गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें