सड़क हादसे में तीन महिलाएं व दो बच्चे घायल:रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की कैंपर खनौड़ी टोल प्लाजा के पास पलटी, मदद के लिए चिल्लाते रहे बच्चे

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाने को पहुंची एम्बुलेंस। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाने को पहुंची एम्बुलेंस।

जोधपुर-जैसलमेर रोड पर खनौडी टोल प्लाजा के पास शनिवार सुबह रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं की एक बोलेरो कैंपर पलट गई। इस सड़क हादसे में तीन महिलाएं व दो बच्चे घायल हो गए। घायलों का सेतरावा अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जोधपुर रैफर कर दिया गया।

एक बोलेरो कैंपर में सवार होकर कुछ लोग जोधपुर से रामदेवरा जा रहे थे। खनौड़ी टोल प्लाजा के समीप तेज रफ्तार के साथ जा रहे कैंपर के सामने यकायक कोई जानवर आ गया। जानवर को बचाने के प्रयास में ड्राइवर ने तेज ब्रेक लगाए। इसके साथ ही अनियंत्रित होकर कैंपर कई बार पलटी खाने के बाद सीधी खड़ी गई।

कैंपर में सवार महिलाएं व बच्चे मदद के लिए चिल्लाने लगे। वहां से निकलने वाले अन्य वाहन चालकों व क्षेत्र के लोगों ने हाथों हाथ सभी को बाहर निकाला। इस हादसे में तीन महिलाएं व दो बच्चों के ज्यादा चोट लगी है। ड्राइवर व एक अन्य पुरुष यात्री के सिर्फ हल्की चोट आई। एम्बुलेंस में सबी घायलों को तुरंत सेतरावा अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए जोधपुर रवाना कर दिया गया।