सड़क दुर्घटना में बचे शाले मोहम्मद:केरू गांव के पास गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराई कार, ड्राइवर व गनमैन चोटिल

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर-जैसलमेर सड़क मार्ग पर कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद की कार ट्रक से टकरा गई। - Dainik Bhaskar
जोधपुर-जैसलमेर सड़क मार्ग पर कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद की कार ट्रक से टकरा गई।

कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद शनिवार सुबह जोधपुर के पास एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के करीब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में उनके गनमैन व ड्राइवर को हल्की चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में उन्हें दूसरी कार से पोकरण रवाना किया गया।

शाले मोहम्मद आज सुबह अपनी कार में जोधपुर से पोकरण के लिए रवाना हुए। जोधपुर से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर केरू फांटे के समीप उनकी कार गलत दिशा से आ रहे घरेलू गैस सिलेंडर से लदे एक ट्रक से जा टकराई। गनीमत यह रही कि टक्कर आमने-सामने नहीं हुई। साइड से उनकी कार ट्रक से टकराई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन अंदर बैठे शाले मोहम्मद को कोई चोट नहीं लगी। उनका गनमैन व ड्राइवर अवश्य चोटिल हो गए।

पोकरण में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए मंत्री शाले मोहम्मद।
पोकरण में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए मंत्री शाले मोहम्मद।

उनका वहीं प्राथमिक उपचार किया गया। थोड़ी देर में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हाथों हाथ एक दूसरी कार की व्यवस्था की गई और उन्हें पोकरण रवाना किया गया। शाले मोहम्मद ने बताया कि वे एकदम ठीक है। ट्रक ड्राइवर गलत दिशा से सड़क पर आ गया था। इस कारण हादसा हो गया।

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं उपनिवेशन विभाग के मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा- सड़क दुर्घटना में मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, मुझे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। आप सब लोगों की दुआओं से स्वस्थ हूं, जनता के बीच रहकर जनता की सेवा में कार्य कर रहा हूं। आप सबकी दुआएं, स्नेह, मोहब्बत एवं आशीर्वाद बना रहे।