आपसी विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट:टैक्सी रुकवा कर मारपीट, सिर फोड़ा; गाड़ी के कांच टूटे

जोधपुर3 महीने पहले
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (फाइल फोटो)

जोधपुर में पुलिस कमिश्नरेट के बासनी औद्योगिक थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। सुखदेव पुत्र जगदीश प्रजापत ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वो टैक्सी चलाता है। 24 अक्टूबर की रात अपने दोस्त के साथ टैक्सी लेकर सवारी छोड़ने सांगरिया भोमियाजी कॉलोनी गया। वहां से वापस लौटते समय सुख नाथ जोगी व मेरी पत्नी कांता दोनों ने टैक्सी रुकवाकर उसके साथ मारपीट की।

जिससे उसके चेहरे पर गंभीर चोट आई और खून निकल गया बीच-बचाव कर लोगों ने उसे छुड़वाया। इसके बाद वो डाली बाई चौराहे से अपनी मां और बेटे मोहित के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहा था। तभी दोनों ने वहां आकर उसे व बेटे मोहित और मां के साथ मारपीट की। इस मारपीट में उसके मां के गले से कंठी छीनने की भी कोशिश की, वहीं बेटे का सिर फोड़ दिया।

पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों के लोगों का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों के लोगों का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

वहीं दूसरे पक्ष की और से कांता प्रजापत पत्नी सुखदेव नाथ ने ने रिपोर्ट देकर बताया कि रात करीब 8:30 बजे सुखदेव प्रजापत टैक्सी लेकर उसके घर आया और घर में घुसकर मारपीट की। जिससे उसके दाएं हाथ की हड्डी टूट गई, उसके पति के भी आंख पर चोट आई। इसके बाद वह अपने पति को लेकर डाली बाई मंदिर चौराहा की तरफ गई। वहां सुखदेव प्रजापत और उसकी मां ने मेरे पति की गाड़ी पर हमला कर दिया जिससे गाड़ी के कांच टूट गए।

इस पूरे मामले को लेकर एएसआई महादेव प्रसाद मीणा ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते दो पक्षों में 24 अक्टूबर की रात मारपीट हुई थी। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर क्रॉस केस दर्ज करवाया है। जिनका अभी मेडिकल करवाया जाएगा। बता दें की सुखदेव प्रजापत और कांता प्रजापत आपसी सहमति से पिछले 5 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।