पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस जांच में जुटी:दुष्कर्म कर वीडियो-फोटो से ब्लैकमेल करने और अश्लील मैसेज भेजने के मामले दर्ज

जोधपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाओं ने मंडोर और सदर बाजार थाने में दी रिपोर्ट

मंडोर व सदर बाजार थाने में दो महिलाओं की ओर से रिपोर्ट दी गई। पहले मामले में मंडोर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को बदमाश ने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। वीडियो बनाने के साथ फोटो खींच पांच साल से ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी ने महिला के जेवरात और रुपए भी हड़प लिए।

थानाधिकारी सुरेशचंद सोनी ने बताया कि एक महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। उसका पति मजदूरी करता है। पड़ोस में रहने वाले राजसिंह का घर में आना-जाना था। एक दिन उसने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया और वीडियो और फोटो खींचने के बाद यौन शोषण करता रहा। वह वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके गहने हड़पने के साथ उससे करीब दो लाख रुपए भी हड़प लिए।

वहीं भीतरी शहर निवासी एक महिला को बदमाश ने सोशल मीडिया के जरिए अश्लील मैसेज भेजे। पुलिस ने अब अंजान व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। सदर बाजार पुलिस ने बताया कि भीतरी शहर की रहने वाली महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके मोबाइल पर किसी ने वाट्सएप के जरिए अश्लील संदेश भेजे और वह बार-बार परेशान कर रहा है। पीड़िता शादीशुदा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें