पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चेन स्नेचिंग गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार

जोधपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रातानाडा थाना क्षेत्र में 8 जनवरी की शाम सरेराह हुई चेन स्नेचिंग की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि शिव रोड केशरबाग उम्मेद निवास कॉलोनी निवासी महेंद्रसिंह चौधरी की ओर से रिपोर्ट दी गई थी।

इसमें बताया गया कि 8 जनवरी को उनकी बेटी अपनी माताजी के साथ शिव मंदिर रिलायंस फ्रेश के सामने सीपी गारमेंट के बाहर से खरीदारी कर एक्टिवा पर निकल रही थी। तभी एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने लवलीना की मां के गले पर झपट्टा मारकर करीब डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन लूट ली और अपने साथी के साथ भास्कर चौराहा की तरफ भाग निकला।

सरेराह हुई इस वारदात के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने इलाके में विभिन्न स्थानों और पुलिस कमांड कंट्रोल सेंटर से सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों के बारे में सुराग जुटाए। इसमें बदमाशों की पहचान पीथावास निवासी प्रतापराम विश्नोई और सुनील विश्नोई उर्फ सुपारी के रूप में हुई। बुधवार को इन्हें गिरफ्तार कर लिया। बदमाश प्रतापराम डांगियावास थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में चेन स्नेचिंग सहित अन्य अपराध के एक दर्जन मामले दर्ज हो रखे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser