पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योजना:रेलकर्मियों के बच्चों को मिलेगा 3.96 लाख का अनुदान

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर रेलवे मंडल की स्टाफ बेनिफिट फंड की इस साल की पहली बैठक गुरुवार को हुई। इसमें रेलवे कर्मचारियों, उनके बच्चों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए कई निर्णय किए गए। नाॅर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाॅइज यूनियन के मंडल सचिव मनोज कुमार परिहार ने बताया कि वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी रघुवीरसिंह चारण की अध्यक्षता में हुई बैठक में रेल कर्मचारी के 22 आश्रित पुत्र व पुत्री, जो उच्च तकनीकी शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं, उनको छात्रवृत्ति के रूप में प्रति बच्चे को 18 हजार रुपए का अनुदान स्वीकृत किया गया।

गंभीर बीमारी से पीड़ित रेलवे कर्मचारियों को 50-50 हजार की सहायता, रेल कर्मचारी की मृत्यु पश्चात मृतक रेल कर्मचारी के परिवार को एक लाख रुपए आर्थिक सहायता के अलावा सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों को रिलीफ फंड से 25 हजार देने का निर्णय लिया गया। बैठक में एनडब्ल्यूआरईयू की ओर से मंडल अध्यक्ष महेंद्र व्यास, यूपीआरएमएस से पूर्णानंद त्रिवेदी, एससी/एसटी एसोसिएशन की ओर से जगदीप कटारिया, ओबीसी एसोसिएशन की ओर से रामेश्वर दास, मुख्य हित निरीक्षक नेमीचंद शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें