पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमें चाहिए मेगा टेक्सटाइल पार्क:शहर के उद्यमियों ने टेक्सटाइल पार्क के लिए शुरू किया डिजिटल कैंपेन

जोधपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार की ओर से देश में प्रस्तावित 7 मेगा टेक्सटाइल पार्क में एक टेक्सटाइल पार्क जोधपुर में शुरू करने के लिए टेक्सटाइल उद्यमियों ने डिजिटल कैंपेन शुरू किया। उद्यमियों का मानना है कि टेक्सटाइल उद्योग को नए आयाम तक पहुंचाने के लिए टेक्सटाइल पार्क बहुत ही आवश्यक है और जोधपुर दावेदारी के हर मापदंड पूरे करता है।

इस को ध्यान में रखते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए उद्यमियों ने डिजिटल कैंपेन भी छेड़ दिया है। उन्होंने ये कैंपेन #wedemandtextileparkinjodhpur नाम से शुरू किया। कैंपेन से केंद्र और राज्य सरकार के मंत्रियों व अफसरों तक आवाज पहुंचाई जाएगी। सोमवार को उद्यमियों ने बैठक कर मंथन किया।

प्रदेश बजट में इस मांग को उचित सम्मान देने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक भी बात पहुंचाने का निर्णय किया है। इस मुहिम में उद्यमी वरुण धनाडिया, राजेश जैन, सतार खान, हनुमान डागा, महावीर कांकरिया, अंकुश, भरत गर्ग, अख्तर खान व विनय चौधरी सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें