पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:प्राचीन जलस्रोतों की सफाई करने पर जाेधाणा केनाल क्लब काे स्वच्छता चैंपियन सम्मान

जाेधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्राचीन जलस्रोत की साफ-सफाई करने पर स्वच्छता चैंपियन से सम्मानित करते कलेक्टर, महापौर दक्षिण और आयुक्त। - Dainik Bhaskar
प्राचीन जलस्रोत की साफ-सफाई करने पर स्वच्छता चैंपियन से सम्मानित करते कलेक्टर, महापौर दक्षिण और आयुक्त।
  • डीआरडीए सभागार में सुमित माहेश्वरी व वार्ड प्रभारी शांतनु पंडित स्वच्छता चैंपियन के रूप में चयनित

प्राचीन जलाशयों की सफाई करने पर नगर निगम दक्षिण की ओर से जोधाणा केनाल क्लब को स्वच्छता चैंपियन सम्मान से नवाजा गया। डीआरडीए सभागार में महापौर दक्षिण वनिता सेठ, जिला कलेक्टर डाॅ. इंद्रजीत सिंह, आयुक्त दक्षिण डॉ. अमित यादव ने स्वच्छता चैंपियन खिताब प्रदान किया।

स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में जोधपुर के जलाशयों को स्वच्छ रखने के कार्यों को करने व आमजन में स्वच्छता को बढ़ावा देने के संदेश को पहुंचाने में विशेष योगदान देने के लिए निगम दक्षिण की स्वच्छता टीम ने सुमित माहेश्वरी और टीम व वार्ड प्रभारी शांतनू पंडित को उत्कृष्ट कार्यों के लिए स्वच्छता चैंपियन के रूप में चयनित किया।

आयुक्त दक्षिण ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में निगम कर्मचारियों व आमजन की भूमिका महत्वपूर्ण है। सफाई के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को प्रोत्साहित किया जा रहा है ताकि आमजन स्वच्छता के प्रयास जारी रखें। कार्यक्रम में उप महापौर किशन लड्‌ढा, नेता प्रतिपक्ष गणपतसिंह चौहान व पार्षद और अफसर मौजूद थे।

पार्षद की पहल पर मसूरिया बाबा मंदिर राेड पर लगाए सीसीटीवी कैमरे
नगर निगम दक्षिण के वार्ड 27 की पार्षद पूजा पारीक ने पहल कर नटिया बस्ती व बाबा रामदेव रोड पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए। इन कैमराें से थाने में बैठकर इन इलाकाें में आपराधिक घटनाआें पर नजर रखी जा सकेगी। पार्षद पारीक ने बताया कि अपराध पर नकेल कसने व आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए वाईफाई कैमरे लगाए गए हैं।

प्रतापनगर सीओ नीरज शर्मा व देवनगर पुलिस के सीआई शेषकरण की प्रेरणा से पहली बार वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। इन कैमराें काे शनिवार काे विधिवत रूप से शुरू किया गया। इस अवसर पर उप महापौर किशन लड्‌ढा, हकीम खान मेहर, बसंत गांधी, जगदीश नस्कवात, मनोज व श्याम नट माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें