पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:जोधपुर मंडल को संपूर्ण कार्यकुशलता रनरअप शील्ड

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर रेल मंडल ने कार्यपालन के क्षेत्र में उत्तर पश्चिम रेलवे की संपूर्ण कार्यकुशलता रनरअप शील्ड जीती। उत्तर पश्चिम रेलवे मुख्यालय द्वारा वर्ष 2019-20 के कार्य निष्पादन के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर शील्ड की घोषणा की गई। रेलवे प्रवक्ता गोपाल शर्मा ने बताया कि जोधपुर रेल मंडल को 10 क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शील्ड विजेता घोषित किया गया।

बेहतर प्रदर्शन के आधार पर संपूर्ण कार्यकुशलता रनरअप शील्ड का विजेता भी घोषित किया गया। उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश द्वारा डीआरएम गीतिका पांडेय व अधिकारियों को विजेता शील्ड प्रदान की जाएंगी। समारोह जयपुर में शुक्रवार को होगा। समारोह में जोधपुर रेल मंडल के एक अधिकारी, 22 कर्मचारी तथा 24 रेलकर्मियों को सामूहिक रूप से उत्कृष्ट सेवाओं के लिए उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक स्तर के व्यक्तिगत पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। जोधपुर मंडल के राजपत्रित स्तर के मंडल संकेत व दूरसंचार इंजीनियर हुक्मचंद चावला को पुरस्कृत किया जाएगा।

पुरस्कार प्राप्त करने वालों में रणजीत सिंह, राजीव लखमेरा, राजकुमार जोशी, नरपत सिंह, मुहम्मद अली मंसूरी, दिनेश दत्त जोशी, दीनबन्धु कुमावत, रामनारायण, गौरव चौधरी, रमाशंकर मांझी, सलीम अंसारी, राहुल श्रीवास्तव, देवेंद्र कुमार त्रिवेदी, घनश्याम जांगिड़, मोहम्मद आबिद, सुनील कुमार झा, एसके विश्वास, रामेश्वर दास, सुरेंद्र सिंह, रवि कुमार डंगायच, प्रहलाद कुमार मीणा व महेश गुर्जर शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें