पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:डीआरएम पंत का किया अभिनंदन, नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन व रेलवे को-ऑपरेटिव बैंकिंग सोसायटी का आयोजन

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन और रेलवे को-ऑपरेटिव बैंकिंग सोसायटी की ओर से शनिवार को मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष पंत काे सम्मानित किया गया। यूनियन के मंडल सचिव व सोसायटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने कहा कि पंत ने अपने कार्यकाल के दाैरान कर्मचारियों के हित को प्राथमिकता दी।

डीआरएम पंत ने कहा कि कोरोना के दौरान रेलवे कर्मचारियों ने फ्रंट में रहकर लोगों की सेवा की और सोसायटी ने भी आपदा के समय कर्मचारियों को संबल दिया जो अनुकरणीय है। वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी रघुवीर सिंह चारण ने कहा कि सोसायटी समय-समय पर कल्याण कोष से अंशधारियों एवं कर्मचारियों को प्रोत्साहित करती है जो कर्मचारियों के बीच सहकार की भावना को आगे बढ़ाती है।

बैंक के चेयरमैन बजरंग सिंह राठौड़ ने कहा कि बैंक रेल कर्मचारियों के लिए बचत करने के अवसर प्रदान कर उन्हें आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर करता है। यूनियन के मंडल अध्यक्ष महेंद्र व्यास, केंद्रीय उपाध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने माला-साफा व जोधपुर की प्रतीक ढाल व तलवार देकर पंत को सम्मानित किया।

मंडल व शाखा पदाधिकारी जसबीर सिंह, मदनलाल बैरवा, मनोज शर्मा, ज्योति माथुर, कमलेश पुरोहित, हेमंत शर्मा, राजेश शर्मा, परमानंद, अशोक सिंह मेड़तिया, आशा खीची ने माला पहनाकर मंडल रेल प्रबंधक का अभिवादन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें