जोधपुर में लीजेंड्स क्रिकेट लीग के टिकट मिलने शुरू:6-10 हजार में मिलेंगे कॉरपोरेट बॉक्स, 499-1200 रुपए तक चेयर टिकट

जोधपुर16 दिन पहले

जोधपुर में लीजेंड्स क्रिकेट लीग का 11 वां लीग मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा यह मैच गुजरात जायंट्स वर्सेस भीलवाड़ा किंग के मध्य होगा। मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। या होने वाले 30 सितंबर के मुकाबले के लिए मैच की टिकट की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन टिकट की बुकिंग की जा सकती है।

स्टेडियम में 22 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।
स्टेडियम में 22 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।

68 मीटर का मैदान, 22 हजार कुर्सियों की व्यवस्था

मैदान की कुल लंबाई करीब 68 मीटर है और इसमें 22 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। पिछले दो दशक से अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी को तरस रहे स्टेडियम में होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर प्रशासन में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है। मुकाबले में व्यवस्था संबंधी कोई कसर नहीं हो इसको लेकर लगातार प्रशासनिक अधिकारी मैदान का जायजा ले रहे हैं।

इसके अलावा नॉर्थ, साउथ, ईस्ट व वेस्ट ब्लॉक में कुल 11 ब्लॉक बनाए गए हैं। इसमें से पश्चिम ब्लॉक में 9 कारपोरेट बॉक्स बनाए गए हैं।

जबकि दक्षिण में ए और बी दो भागों में कुल 10 कारपोरेट बॉक्सेस की सुविधा भी रहेगी। अभी इनकी रेड खोली नहीं गई है लेकिन इनमें क्रिकेट प्रेमी अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मैच का लुफ्त उठा सकेंगे।

499 में सीटिंग चेयर का मिलेगा टिकट

दर्शकों के लिए ईस्ट ब्लॉक नंबर 9 में ₹499 में सीटिंग चेयर का टिकट मिलेगा। जबकि ईस्ट ब्लॉक नंबर 7 में 1200 रुपए के सिटिंग टिकट की व्यवस्था रहेगी।

दर्शकों के लिए फिलहाल गुजरात जायंट्स और भीलवाड़ा किंग के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट ऑनलाइन अवेलेबल है।

बता दें कि जोधपुर के अलावा इस टूर्नामेंट के लीग मैच कोलकाता लखनऊ दिल्ली और कटक में भी खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला 5 अक्टूबर को होगा।

कॉर्पोरेट बॉक्स की भी मिलेगी सुविधा

यहां 499 व 1200 में सिटिंग व्यवस्था मिलेगी। जबकि कॉर्पोरेट बॉक्स महज 6 हजार में मिलेंगे। उनकी अधिकतम रेट 10 हजार तक होगी। आपको बता दें कि इसमें खाने, स्नेक्स सोफा, टीवी और एसी के अलावा बाहर गैलरी में आकर मैच देखने की सुविधा भी मिलेगी।

शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे मुकाबले

इस T20 टूर्नामेंट के सभी मैच शाम 7.30 से शुरू होंगे। सिर्फ 2 मुकाबले शाम 4 बजे खेले जाएंगे।

लगभग 2 दशक बाद जोधपुर में अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है।
लगभग 2 दशक बाद जोधपुर में अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है।

10 देशों के खिलाड़ी होंगे शामिल

बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में होने वाले लीजेंड क्रिकेट लीग के अलग-अलग मैचों में वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, ब्रेट ली डेनियल विटोरी, इरफान पठान और मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट में में कुल 4 टीमें हिस्सा ले रही है। जिसमें 10 देशों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं। बता दें कि जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में अभी तक 2 अंतरराष्ट्रीय मैच हो चुके हैं। इसके बाद यहां कोई मुकाबला नहीं खेला गया था।