पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकान विवाद का मामला:दुकान के विवाद में मांजू गैंग के गुर्गों को लाकर धमकाने का आरोप, दंपती गिरफ्तार

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारपुरा थाना इलाके के तीसरी ए रोड पर एक दुकान के विवाद को लेकर परिवादी को हिस्ट्रीशीटर के गुर्गों द्वारा धमकाने के एक प्रकरण में पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार किया है। इसमें दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसमें एक आरोपी को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग पर केस में भी गिरफ्तार किया था।

परिवादी ने अपने रिपोर्ट में दंपती पर मांजू गैंग के गुर्गें बुलाकर धमकाने का आरोप लगाया था। गिरफ्तार दंपती को अब बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की जांच कर रहे एसआई प्रवीण जुगतावत ने बताया कि राजकुमार व्यास ने एक रिपोर्ट दी थी। इसके अनुसार उसकी एक दुकान सरदारपुरा तीसरी ए रोड पर है। इसको लेकर कमला नेहरू अस्पताल के पास में रहने वाले अयूब नाम के शख्स से विवाद चला आ रहा है।

गत दिनों दुकान के इस विवाद को लेकर अयूब ने राजकुमार व्यास को हिस्ट्रीशीटर राकेश मांंजू गैंग के गुर्गों से धमकाया था। वक्त घटना पर राकेश मांजू की लोकेशन उक्त दुकान पर तलाश की गई थी। फिर बाद में परिवादी राजकुमार व्यास की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

इस पर दो बदमाश अनीस और आदिल को गिरफ्तार किया गया था। अनीस की जमानत हो गई थी, जबकि आदिल को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने गत दिनों गिरफ्तार किया था। राजकुमार व्यास को धमकाने के आरोप में अब अयूब खां और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर विक्रम नांदिया और राकेश मांजू के बीच रंजिश चली आ रही है। राकेश मांजू अब भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। विक्रम सिंह नांदिया पर कृष्ण जन्माष्टमी पर दिन में हमला हुआ था। फायरिंग में उसके कमर में गोली लगी थी। दुकान के विवाद में भी राकेश मांजू की लोकेशन जांचने के लिए सरदारपुरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखने गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें