पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोडवेज ने की नि:शुल्क व्यवस्था::बस स्टेंड पर स्टूडेंट्स की भीड़, एस आई की परीक्षा देने बसों से किया सफर

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर रोडवेज बस स्टेंड पर स्टूडेंट्स। - Dainik Bhaskar
जोधपुर रोडवेज बस स्टेंड पर स्टूडेंट्स।

जोधपुर रोडवेज बस स्टेंड पर सुबह पांच बजे से स्टूडेंट्स की कतारें नजर आई। कंधे पर बेग लिए चेहरे पर एग्जाम की चिंता लिए स्टूडेंट्स ने बसों में नि:शुल्क यात्रा की। परीक्षार्थियाें के लिए इस बार रोडवेज ने नि:शुल्क व्यवस्था की। स्टूडेंट्स ने कहा कि परीक्षा में किसी का सेंटर अजमेर आया तो किसी का जयपुर लेकिन नि:शुल्क व्यवस्था होने से राहत मिली।

एसआई का एग्जाम कल है इसके चलते जोधपुर से जयपुर, अलवर, भरतपुर आदि जगह स्टूडेंट बस से रवाना हुए। इधर नीट के एग्जाम देने शनिवार काे स्टूडेंट्स पहुंच गए थे।

जोधपुर से नीट का एग्जाम देने करीब 5 हजार परीक्षार्थी है। साथ ही एस आई के भी हजारों स्टूडेंटस एग्जाम देने पहुंचे। नीट का एग्जाम दोपहर दो बजे से पांच बजे तक आयोजित होगा। देश भर से इस एग्जाम के लिए 13लाख से अधिक स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया। 180 मिनट के पेपर में 180 प्रश्न पूछे जाएंगे। एस आई के एग्जाम व नीट के एग्जाम के लिए राज्य भर से स्टूडेंट आए और जोधपुर से भी बाहर गए।

लम्बी कतारों में स्टूडेंट्स।
लम्बी कतारों में स्टूडेंट्स।

किसी ने लगाए मास्क कोई बिना मास्क

स्टूडेंट्स की कतारें रोडवेज के मुख्य गेट के बाहर तक लगी नजर आई। कई स्टूडेंट्स ने मास्क लगा रखा था तो कोई नियम तोड़ता नजर आया। रोडवेज ने भी व्यवस्था कर रखी थी। सभी बसों में स्टूडेंट्स के लिए व्यवस्था कर रखी है। स्टूडेंट के आई कार्ड चैक कर के नि:शुल्क टिकट दिए गए।

एग्जाम सेंटर पर चेकिंग के बाद प्रवेश

इधन नीट के एग्जाम देने स्टूडेंट्स पहुंचे। दो बजे से पहले स्टूडेंट्स सेंटर के बाहर पहुंच गए। पूरी चेकिंग के साथ स्टूडेंट्स को सेंटर में प्रवेश दिया गया।

खबरें और भी हैं...