पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लिव इन में रह रही महिला की हत्या कर शव श्मशान में गाड़ा

जोधपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुड़ी भगतासनी थाने में पिता की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज

कुड़ी भगतासनी थाना इलाके के सेक्टर 8 में एक व्यक्ति के साथ रह रही महिला की हत्या के बाद शव को श्मशान में गाड़ने का मामला सामने आया। मृतका के पिता की ओर से मंगलवार को कुड़ी थाने में हत्या व सबूत नष्ट करने का केस दर्ज करवाया गया। महिला एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। उसके एक साल का बच्चा भी है। दफनाए शव को बुधवार को बाहर निकलवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि प्रतापगढ़ की छोटी सादड़ी के रहने वाले किशन पुत्र भैराराम कालबेलिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री 25 साल की अणची यहां जोधपुर में कुड़ी सेक्टर 8 में कालूराम कालबेलिया के साथ पिछले एक साल से रह रही थी।

इससे उसके एक साल का बच्चा भी है। 13 सितंबर को उसके परिचित का फोन आया कि उसकी पुत्री अणची की हत्या कर कालूराम कंबल में लपेटकर ले गया है। इस पर वे सोमवार को जोधपुर पहुंचे। तब उनके घर जाने पर वहां ताला लगा मिला और कालूराम कालबेलिया भी नहीं मिला।

अब अणची के पिता किशन कालबेलिया ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री की हत्या के बाद शव को केके कॉलोनी के नजदीक समाज के एक श्मशान में दफना दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि हत्या व सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें