पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:लव होम के ‘इनाम मेले’ में हर साइट विजिट पर निश्चित उपहार

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शास्त्रीनगर एक्सटेंशन में लव होम और दैनिक भास्कर लेकर आ रहे हैं वर्ष 2020 का सबसे बड़ा ऑफर “इनाम मेला’ जहां आपको हर साइट विजिट पर मिलेगा निश्चित उपहार। मेले में आप लक्की ड्राॅ में 1.5 लाख तक की नकद छूट पा सकते हैं। साथ ही गोला घुमाकर पा सकते हैं 2.5 लाख तक की नकद छूट। पहले फेज की संपूर्ण सेल होने के बाद लव होम अपने दूसरे फेज को भी तेजी से बेच रहा है।

लव होम मारवाड़ में आपको मिलेगी आकर्षक सुविधाएं जैसे- 15000 वर्ग फीट का क्लब हाउस, इनडोर एवं आउटडोर गेम्स, स्विमिंग पूल, जिम आदि। साथ ही आपको रोजाना की जरूरत के सामान के लिए सोसायटी कैंपस से बाहर नहीं जाना होगा, यहां पर ही आपको मिलेगा सुपर मार्केट और अनेक दुकानें।

लव होम मारवाड़ के फेज-2 में 90% तक लोन सुविधा उपलब्ध हैं और 2.67 लाख की सरकारी छूट। लव होम मारवाड़ राजस्थान का पहला प्रीमियम आवासीय प्रोजेक्ट है जो रेरा अप्रूव्ड और जिसका सभी सरकारी-गैर सरकारी बैंकों से टाइअप है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement