पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:विधायक मनीषा पंवार के विरुद्ध की टिप्पणी पर सर्वसमाज का प्रदर्शन

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर विधायक मनीषा पंवार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर की गई अशोभनीय टिप्पणी पर जालोरी गेट चौराहा पर पुतला दहन कर आक्रोश जताया गया। सर्वसमाज के पुरुष-महिलाएं विधायक पंवार के कार्यालय में एकत्रित हुए। यहां पर एकत्रित हुए लोगों को श्री अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान युवा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह बड़गुर्जर ने आरोपी के विरुद्ध अब तक की गई कार्रवाई से अवगत कराया।

कुड़ी के पूर्व सरपंच देवीसिंह सिसोदिया ने कहा कि समाज की जनप्रतिनिधि महिला विधायक के विरुद्ध की गई सामंतवादी टिप्पणी को समाज सहन नहीं करेगा। कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ. अजय त्रिवेदी ने बताया कि ऐसी टिप्पणी से समाज में रोष है।

इस मौके पर जालोरी गेट चौराहा पर प्रदर्शन किया और असामाजिक तत्वों का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया। जालोरी गेट पर आक्रोश व्यक्त करने के बाद सर्वसमाज के पांच प्रबुद्ध व्यक्तियों ने पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय जाकर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें