बेटे की गिरफ्तारी पर मां ने लगाई जांच की गुहार:बेटे की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए ग्रामीण SP के पास पहुंची, वे बोले- अदालत जाओ

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीण एसपी कार्यालय के बाहर मूमल। - Dainik Bhaskar
ग्रामीण एसपी कार्यालय के बाहर मूमल।

अपने बेटे की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए एक मां जांच की मांग के साथ ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंची। ग्रामीण एसपी ने उसे अदालत का रस्ता दिखाया। मां का कहना है कि उसके बेटे की गाड़ी एक साल पहले बेच दी। उसका बेचान नामा भी है। अब उस गाड़ी का प्रयोग डोडा पोस्त तस्करी में किया गया। उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया। यह गलत है। अपनी बात रखने वह जोधपुर आई और ग्रामीण एस पी अनिल कायल से जांच की मांग की। तब उन्होंने उससे कहा कि जांच कोर्ट में होगी।

जोधपुर जिले के लोहावट पंचायत समिति के भीमसागर निवासी मूमल ने बताया कि वह बुधवार को अपने बेटे के साथ ओसियां जा रही थी। तब अचानक पुलिस कर्मी उसके बेटे सोहन राम को गिरफ्तार कर चाखू थाना ले आए। उसने कहा कि पहले कोई नोटिस नहीं दिया और पुलिस ने अचानक उसके बेटे को गिरफ्तार किया। मूमल ने बताया कि जब वह चाखू थाने पहुंची तो पता चला कि उसके बेटे सोहनराम को एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार किया है। थाने में जानकारी दी गई कि एनडीपीएस एक्ट में दर्ज मामले में उसके बेटे की बोलेरो कैम्पर का उपयोग हुआ था।

मूमल ने बताया कि उसका बेटा एक साल पहले गाडी खानुराम ईशरवाल को बेच चुका है। जिसका बेचान नामा भी है। और जिस समय की घटना बता रहे है उस समय उसका बेटा हास्पिटल में भर्ती था। उसका आरोप है कि पुलिस उसके बेटे को झूठा फंसा रही है। इसी मामले की जांच को लेकर आज वह ग्रामीण एस पी के पास निष्पक्ष जांच की गुहार लगाने पहुंची।

ग्रामीण एसपी अनिल कायल का कहना है कि पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी की है। हालांकि महिला के आने पर हमने अपने स्तर पर जांच की है। बाकी तो अब अदालत में उन्हें अपना पक्ष रखना होगा।

खबरें और भी हैं...