पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालेसर में आग से हाहाकार:ढांढणिया सांसण 38 मील पर पशुओं के बाड़े में आग, 12 बकरियां जिंदा जली

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पशुपालक भी बाड़े में ही सो रहा था, भागकर जान बचाई, आग के कारणों का नहीं चला पता

ढांढणिया सांसण के 38 मील पर एक पशुपालक के पशुओं के बाड़े में सोमवार की रात के समय अचानक आग लग जाने से बाड़े में बांधी हुई 12 बकरिया जिंदा जल गई। वहीं 2 -3 बकरियां बुरी तरह से झुलस गई। हैड कांस्टेबल मनोहरसिंह व प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि ढांढणिया सांसण के 38 मील पर पुखाराम पुत्र किशनाराम राव सोमवार की रात के समय पशुओं के बाड़े के अंदर सोया हुआ था।

अचानक रात को 12 बजे के आसपास आग लग गई। पुखाराम ने जैसे तैसे बाहर आकर अपनी जान बचाई। पशु पालक आग लगने पर बहुत चिल्लाया। मगर रात होने के कारण लोगों ने सुना नहीं। जिसके कारण गिने चुने लोग पहुंचे और रेत-पानी की सहायता से आग पर काबू पाया।

मगर आग बुझने तक बाड़े में बंधी 12 बकरियां जलकर मर गई। 2-3 बकरियां बुरी तरह से झुलस गई। जानकारी मिलने पर बालेसर थाने के हेड कांस्टेबल मनोहरसिंह, ओमाराम ,राजेन्द्रसिंह बरजासर ,मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व पटवारी प्रभाकरण ने मौका फर्द तैयार की। पूर्व सरपंच उदाराम जाटी भाण्डू, किरपाराम सहित कई लोगों ने पशुपालक को मदद दिलाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें