पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रक-पिकअप टक्कर में ड्राइवर व 10 भेड़ों की मौत

कापरड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिकअप और ट्रक की टक्कर में पिकअप के ड्राइवर की मौत हो गई। साथ ही पिकअप में भरी 10 भेड़ें भी खत्म हो गई। हादसा ओवरटेक के चलते हुआ। गनीमत रही कि पिकअप के पीछे बैठे दो मजदूरों को खरोंच तक नहीं आई। जबकि पिकअप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पालासनी से भेड़ों को भरकर अजमेर जा रही एक पिकअप शनिवार अलसुबह 7 बजे कापरड़ा और बिनावास के बीच विष्णु ढाणी के निकट ट्रक से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर पालासनी निवासी गफार खां फकीर उछल कर दस फीट दूर जा गिरा। इससे उसकी मौत हो गई। जबकि पिकअप में सवार गुफरान और जावेद को मामूली चोटें आई।

कार पलटने से एक जने की मौत, चार घायल
फलोदी| तेज रफ्तार कार पलटने से शनिवार दोपहर उसमें सवार एक जने की मौत हो गई और चार जने घायल हो गए। बताया गया है कि कार सवार लोग सीकर से आए थे और तनोट माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे। कार की रफ्तार काफी थी, नेशनल हाइवे 11 पर बिठडी के पास अचानक कार पलट गई जिससे उसमें सवार एक जने की मौत हो गई और चार जने घायल हो गए। सभी को फलोदी सरकारी अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को रेफर किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें