पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बीएसएफ जवान के साथ शराब पी, फिर तकरार होने पर महिला ने रात को पुलिस की दौड़ करवाई, सुबह करवाया दुष्कर्म का केस

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशे में धुत्त महिला को पुलिस ने मकान मालकिन को सौंपा

उदयमंदिर व महामंदिर पुलिस को रात को नशे में धुत्त युवती के चक्कर में भागमभाग करनी पड़ गई। महिला को थाने लाकर पूछताछ की और फिर उसके मकान मालकिन को सौंप दिया। महिला नशे में धुत्त होने से वह एकबारगी पुलिस को जानकारी दिए जाने से भी इंकार करती रही। बाद में उसे राजी कर सच्चाई का पता लगाया गया। एसीपी दरजाराम ने बताया कि पीपाड़ शहर निवासी 23 साल की महिला की दोस्ती उसके गांव के रहने वाले लादूराम से 2012 से है।

वह शादीशुदा है और महामंदिर में किराए के मकान में रहती है। उसका दोस्त लादूराम बीएसएफ में है। रात को वह कार लेकर महिला से मिलने आया था और उसके घर पर ही बैठ शराब पी। फिर आपसी तकरार हुई तो गुस्साई महिला स्कूटी लेकर स्टेशन पर आ गई। इस बीच उसका दोस्त भी कार लेकर पहुंच गया। दोनों में स्टेशन पर भी बोलचाल हुई। महिला के चीखने- चिल्लाने पर दोस्त कार लेकर भाग गया, लेकिन इस बीच गश्त कर रही उदयमंदिर पुलिस ने महिला को दस्तयाब कर पूछताछ की।

वह नशे में धुत्त थी और पुलिस को सही जानकारी भी नहीं दे पा रही थी। इस पर उसे थाने ले जाकर पूछताछ की, तब उसने उक्त घटना के संबंध में जानकारी दी। मामला महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर महिला को उसके मकान पर सकुशल मालकिन को सौंपा गया। महिला ने अपने दोस्त के खिलाफ शुक्रवार को दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस भी दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस अब आरोपी बीएसएफ के जवान लादूराम की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser