• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • During Shekhawat's Election Meeting In Rathod's Stronghold, Bees Attacked, Chaos Ensued, The Meeting Had To Be Held In A Closed Hall

केंद्रीय मंत्री की चुनावी सभा में मधुमक्खियों का हमला:गजेंद्र सिंह शेखावत के चुनावी सभा के दौरान मधुमक्खियों ने मचाई अफरा-तफरी, कई घायल; बंद हॉल में लेनी पड़ी सभा

जोधपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनावी सभा से भागते लोग। - Dainik Bhaskar
चुनावी सभा से भागते लोग।

जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की गुरुवार को बालेसर के बस्तवा गांव में चुनावी सभा थी। इस दौरान मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। ऐसे में अफरा-तफरी मच गई। कुछ लोग घायल भी हुए। इधर लोग इस हादसे को बाबुसिंह राठौड़ से जोड़ कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र राठौड़ का गढ़ है। यहां पहले ही शेखावत के खिलाफ नारे लगे थे। साथ ही राठौड़ की नाराजगी का वीडियो भी सामने आया था। यहां भाजपा के प्रधान रहे बस्तवा के बाबुसिंह इंदा ने नाराजगी जाहिर की थी और शेखावत के खिलाफ नारे लगाए थे।

बंद हॉल में ली सभा।
बंद हॉल में ली सभा।

नीम के पेड़ पर थे छत्ते

बालेसर के बस्तवा गांव में माता के मंदिर परिसर में बैठक का आयोजन हुआ। यह बैठक नीम के पेड़ के नीचे खुले में थी। पेड़ के ऊपर मधु मक्खियों के बड़े-बड़े छत्ते थे। इधर सभा से पहले बस्तवा माता के मंदिर शेखावत दर्शन करने गए। उस समय सभा स्थल पर किसी ने छत्ते को छेड़ दिया। मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। सभा के लिए करीब तीन सौ लोग जुटे थे। मक्खियों के हमले में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग मधुमक्खियों के हमले से घायल भी हुए।

बंद हॉल मे ली सभा

इस हादसे के बाद शेखावत ने बंद हॉल में चुनावी सभा ली। हालांकि हॉल में लोगों की तादाद कम हो चुकी थी। हादसे के बाद कई लोग घर को रुख कर लिए। कुछ इलाज करवाने निकल गए। इधर कार्यकर्ताओं का कहना है कि नामांकन के दौरान इस क्षेत्र में शेखावत के खिलाफ नारें लगे थे। ऐसे में यहां आने से रोकना चाह रहे थे। आशंका थी कुछ न कुछ होगा।

खबरें और भी हैं...