पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेडीए:विभिन्न योजनाओं में व्यावसायिक और आवासीय भूखंड खरीदने को ई-बिड प्रक्रिया शुरू

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेडीए की महत्वाकांक्षी विजयाराजे नगर योजना, सुंदरसिंह भंडारी नगर योजना, विवेक विहार आवासीय योजना एवं व्यावसायिक भूखंड खसरा संख्या 269, कुड़ी भगतासनी, मेन पाली रोड योजनाओं में भूखंड खरीदने के लिए ई-बिड प्रक्रिया शुरू की गई है। इसमें आवासीय एवं व्यावसायिक भूखंडों को नीलामी द्वारा खरीदने के लिए अमानत राशि एवं बिड राशि जमा करवाने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

नीलामी प्रभारी ने बताया कि विजयाराजे नगर योजना के लिए 1 फरवरी सुबह 11 बजे तक ईएमडी जमा होगी। विभिन्न योजनाओं में बोलीदाताओं को ऑनलाइन नीलामी में शामिल होने के लिए ईएमडी राशि यथासमय जमा करवानी होगी। जेडीए द्वारा 142 भूखंड ई-ऑक्शन के माध्यम से विक्रय किए जा रहे हैं। ऑनलाइन प्रस्ताव देने की प्रक्रिया, नीलामी की शर्तों एवं भूखंडों की जानकारी प्राधिकरण की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

यातायात मॉबिलिटी प्लान वेबसाइट पर प्रदर्शित, आमजन से मांगे सुझाव
जेडीए ने यातायात मॉबिलिटी प्लान वेबसाइट पर प्रदर्शित किया है। अब भविष्य की आवश्यकताओं को मद्देनजर जोधपुर शहर में सुगम व सरल यातायात सुलभ कराने के लिए आमजन से सुझाव मांगे हैं। 15 फरवरी तक आमजन और विशेषज्ञ प्लान को देखकर आवश्यक सुझाव और आपत्तियां दे सकते हैं।

तय अवधि के भीतर प्राप्त विभिन्न सुझावों और आपत्तियों का अध्ययन कर ड्राफ्ट में आवश्यक संशोधन करते हुए समग्र मॉबिलिटी प्लान को अंतिम रूप प्रदान किया जाएगा और सक्षम स्वीकृति के बाद इसका गजट नोटिफिकेशन करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें