पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लव मैरिज के 8 महीने बाद खुदकुशी:पत्नी के साथ अलग रह रहा था, दो दिन पहले ही पिता के घर आया था इकलौता बेटा; पलंग पर सिलेंडर रखकर लगाया फंदा

जोधपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • दो दिन पहले ही पिता के घर आया था, पत्नी घर पर नहीं रुकी
  • पलंग पर गैस सिलेंडर रखा और पंखे के हुक में झूल गया युवक

जोधपुर के मेड़ती गेट स्थित बेलदारों की बस्ती में रहने वाले एक युवक दो दिन पहले ही पिता के घर पर आया था। यहां घर में उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने लव मैरिज की थी। पत्नी के साथ कुड़ी इलाके में रहता था। वह पत्नी को साथ लेकर आया लेकिन वो घर में नहीं रुकी। आशंका है कि इस बात को लेकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कार्रवाई की और शव परिजन को सौंप दिया। लव मैरिज किए हुए 8 महीने ही हुए थे।

सदर कोतवाली थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि मेड़ती गेट के अंदर बेलदारों की बस्ती में रहने वाले राजेंद्र सिंह के 32 साल के बेटा रविंद्र सिंह ने पंजाब की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। वह पिछले 8 महीने से इस लड़की के साथ ही कुड़ी एरिया में किराये पर अपने माता पिता से अलग रह रहा था। दो दिन पहले वह अपने माता पिता से मिलने के लिए लड़की को लेकर आया था। तब वह लड़की घर में किसी कारण से नहीं रुकी और किराये वाले मकान पर चली गई। बाद में रात को रविंद्र सिंह ने पलंग पर गैस सिलेंडर रखा और पंखे के हुक में झूल गया।

थानाधिकारी ने बताया कि रविंद्र सिंह अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। आत्महत्या की वजह तो पता नहीं चली है लेकिन आशंका है कि लड़की को लेकर परिवार में कुछ कलह हो सकती है। उसके पिता राजेंद्र सिंह की तरफ से फिलहाल मर्ग की रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने घटना को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें