पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Eight Months After The Love Marriage Came To The Father's House, Committed, Failed To Pass The NCC Examination, And Hanged After Nine Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या नहीं आत्मविश्वास की राह चुनें:लव मैरिज के आठ माह बाद पिता के घर आया, सुसाइड किया, एनसीसी की परीक्षा में पास नहीं हो पाया, नौ दिन बाद फंदा लगाया

जोधपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कॅरिअर और शादी जैसे अहम मोड़ पर 2 युवाओं का चरम कदम, गर्भवती पत्नी व माता-पिता का भी नहीं सोचा

शहर के दो युवाओं ने कॅरिअर और शादी जैसे जिंदगी के अहम मोड़ पर चरम कदम उठा लिया। एक युवा ने 8 माह पहले ही लव मैरिज की थी। दो दिन पहले वो अकेला माता पिता के घर आया। अगले दिन उसने फंदा लगा लिया। वहीं दूसरे नौजवान ने 9 फरवरी को एनसीसी की परीक्षा दी थी।

पास ना हो पाने पर डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया। सदर कोतवाली थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि मेड़ती गेट के अंदर कुचामन की हवेली निवासी राजेंद्रसिंह के बेटे रविंद्रसिंह चाैधरी (25) ने 8 माह पूर्व पंजाबी लड़की से प्रेमविवाह किया था। इसके बाद माता-पिता से अलग पत्नी सहित कुड़ी में किराए रह रहा था।

शादी के बाद वह पहली बार दाे दिन पूर्व ही माता-पिता से मिलने पहुंचा था। एक दिन सब ठीक था, दूसरी रात उसने जान दे दी। रविंद्र के पिता रेलवेकर्मी राजेंद्रसिंह ने बताया कि वह उनका इकलौता बेटा था। लॉकडाउन से पहले ही वह जोमेटो में काम करता था। उसे क्या परेशानी थी, कभी नहीं बताई। रविंद्र की पत्नी 3 माह से गर्भवती है।

दूसरी ओर चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड के सेक्टर 21 में रहने वाले बीए द्वितीय वर्ष के छात्र मोहित प्रजापति (21) ने 9 फरवरी को एनसीसी की परीक्षा दी थी। मोहित इसमें पास नहीं हो पाया था। चौहाबो थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि मोहित पुत्र सुरेशकुमार प्रजापति ने घर के ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी।

आरंभिक वजह उसके एनसीसी परीक्षा में फेल हो जाना सामने आया है। इस घटना से पहले मोहित को उसकी दादी ने फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया। इस पर उसकी चचेरी बहन को वहां भेजा, तब मोहित फर्श पर गिरा हुआ मिला। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। बताया गया कि वजन से संभवत: फंदा टूट गया था और वह फर्श पर गिर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें