• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Elderly Woman Clashed With Thieves Who Entered The House, The Thieves Pressed Her Throat Hard To Silence, Ran Away With Jewelry And Cash

घर में घुसे चोरों ने की महिला की हत्या:चोरों से भिड़ गई बुजुर्ग महिला, चोरों ने चुप कराने को जोर से दबा दिया गला; गहने व नगदी ले भागे

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर खड़े मृत महिला के परिजन। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर खड़े मृत महिला के परिजन।

जोधपुर जिले के रूड़कली गांव के एक मकान में घुसे चोरों ने विरोध कर रही महिला की हत्या कर दी। गहने व नगदी लेकर फरार हो गए। महिला के चोरों के साथ किए गए संघर्ष के दौरान चार चोरों में से एक का मोबाइल वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने इसके आधार पर एक युवक को दस्तयाब किया है। शेष तीन की तलाश जारी है।

कमिश्नरेट के डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र के रूड़कली गांव में कल रात करीब दो बजे चार चोर सोनाराम के मकान में घुसे। उस समय सोनाराम अपनी पत्नी शांति देवी के साथ घर में सो रहे थे। चोरों ने मकान की तलाशी लेना शुरू किया और सोने-चांदी के गहनों के साथ नगदी चोरी कर ली। चोर वहां से भागने वाले ही थे कि शांतिदेवी जाग गई। शांतिदेवी ने चोरों का विरोध किया और उनसे भिड़ गई। साथ ही वह मदद के लिए चिल्लाने लगी। इस दौरान सोनाराम भी उठ गए और वे भी चोरों से भिड़ पड़े। चोरों ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और एक चोर ने शांतिदेवी को चुप कराने के लिए उसका गला जोर से दबा दिया। दम घुटने से शांति देवी बेहोश हो नीचे गिर पड़ी। उसके नीचे गिरते ही चोर वहां से भाग निकले। भागते समय एक चोर का मोबाइल नीचे गिर गया। थोड़ी देर में सोनाराम के भाई के दो लड़के भी वहां पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को सूचना दी। साथ ही शांतिदेवी को अस्पताल लेकर आए। एमडीएम अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटनास्थल पर मिले मोबाइल के आधार पर डांगियावास क्षेत्र के राकेश नाम के युवक को दस्तयाब किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं फिलहाल घर से चोरी गए सामान के बारे में पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। परिजनों का कहना है कि घर में चार से पांच लाख रुपए व बीस से पच्चीस तोला सोने के गहनों के अलावा चांदी के भी गहने बड़ी मात्रा में थे।

खबरें और भी हैं...