पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्कर गिरफ्तार:नयापुरा चौखा में नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी एक आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर/ बालेसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान से बरामद सामग्री जब्त, तस्करों को हो रही थी सप्लाई

अतिरिक्त आबकारी अधिकारी बजरंग सिंह और जिला आबकारी अधिकारी उदयभानु चारण के नेतृत्व में आबकारी विभाग नकली शराब के खिलाफ अभियान चला रहा है। विभाग ने प्रहराधिकारी नितिन दवे और पेमाराम की टीम ने जोधपुर के दत्तोपंत ठेंगड़ी नयापुरा चौखा में एक रहवासी मकान पर दबिश देकर विभिन्न ब्रांड्स के पव्वे के 28 हजार ढक्कन, 5 हजार बोतल के ढक्कन, 47 हजार लेबल, टेप रोल, 2 कार्टन देसी शराब बरामद की। मौके से अर्जुनसिंह को गिरफ्तार किया।

आरोपी बालेसर के झिनझिनयाली गांव का रहने वाला है। आरोपी लंबे समय से शहर के निकट रहवासी मकान में नकली शराब की सामग्री तस्करों को सप्लाई कर रहा था। अंदेशा है कि जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में तस्करों ने मजबूत नेटवर्क खड़ा कर रखा है।

इन ब्रांड्स की सामग्री बरामद
आरोपी से मैकडोनल विस्की, रॉयल स्टेग, इम्पीरियल ब्लू, देसी मदिरा ढोला मारु, जीएसएम सादा, घूमर, आरसी, आरएसएम सहित विभिन्न ब्रांड के ढक्कन, लेबल के साथ नकली शराब बनाने के काम आने वाली सामग्री बरामद की गई। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि तस्करों के नेटवर्क का पता लगाया जा सके।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें