पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:मकान के विवाद में भिड़े दो भाइयों के परिवार

जोधपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शांतिप्रिय नगर इलाके में एक मकान के मालिकाना हक को लेकर चल रहे दो भाइयों का विवाद शनिवार को मारपीट तक जा पहुंचा। देवनगर थाने में क्रॉस केस दर्ज करवाए गए हैं। इनमें एक पक्ष ने दूसरे पर महिलाओं से बदसलूकी करने व नकदी लूटकर ले जाने के आरोप लगाए हैं। थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि शांति प्रिय नगर के निकटवर्ती राज हॉस्पिटल के सामने स्थित एक मकान को लेकर दो भाइयों में विवाद चल रहा है।

वर्तमान में छोटे भाई का परिवार यहां रह रहा है, जबकि बड़े भाई का परिवार भगत की कोठी इलाके में रह रहा है। बड़े भाई ने पुलिस को बताया कि उनके पिता ने इस मकान की वसीयत उसके नाम से कर दी थी और छोटे भाई को सिर्फ रहने के लिए दिया था। मकान को खाली करने की बात कहने पर उसने इनकार कर दिया।

इसी विवाद के बीच शनिवार को बड़े भाई के परिवार के लोग उस मकान पर पहुंचे तो दोनों पक्षों में कहासुनी धक्का-मुक्की तक जा पहुंची। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में छोटे भाई की पुत्रवधू ने केस दर्ज करवाया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement