• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Father in law Became A Father in law For Daughter in law: Raped By Taking Advantage Of Husband's Absence, Caught Red handed While Doing Abominable Work

बहू के लिए ससुर बना हैवान:पति के बाहर रहने का फायदा उठाकर किया रेप, रंगेहाथ पकड़ा गया तो दी हत्या की धमकी

जोधपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला से उसके चचिया ससुर ने हैवानियत की है। मामला जोधपुर जिले के करवड़ थाना क्षेत्र का है। महिला का पति बाहर मजदूरी करता है। इसी बात का फायदा उठाकर चाचा ससुर ने अपनी ही बहू से बार-बार रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। महिला ने अपने पति से इस बात की जब शिकायत की तो पहले तो वह नहीं माना, मगर एक दिन उसने रंगेहाथ पकड़ा।

बार-बार किया रेप, पकड़ा गया तो दी धमकी
महिला ने अपने साथ की हैवानियत की शिकायत अपने पति से की तो वह छिपकर कमरे में बैठ गया और जब रात में उसका चाचा उसके कमरे में आया ताे उसको रंगेहाथ पकड़ा। हालांकि, चाचा के धमकी देने पर छोड़ दिया। इसके बाद भी चाचा नहीं माना। दोबारा उसने बहू से रेप किया। इसके बाद पीड़िता बहू ने परिवार के सदस्यों के साथ मिल कर मामला दर्ज करवाया।
बहू की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस
करवड थाना में पीड़िता ने अपने चाचा ससुर पर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने बहू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि पीड़िता के 164 के बयान करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी पर मारपीट का भी आरोप, हर वक्त करता था परेशान
पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति बाहर फैक्ट्री में काम करता है। इसलिए उसकी गैर मौजूदगी में उसका चाचा ससुर कुछ समय से आधी रात को उसके घर आता है। उसके साथ जबरदस्ती करता है। पीड़िता ने इसका विरोध भी किया, लेकिन वह नहीं माना। आरोपी पर मारपीट का भी आरोप है।
पहली बार पकड़ा गया तो जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि इसकी शिकायत उसने कुछ दिनों पहले अपने पति से की तो पति ने विश्वास नहीं किया, जिस पर एक रात को पति छुप कर बैठ गया। उस रात को भी चाचा ससुर घर में घुसा तो उसे पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद हाल ही में आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों से संपर्क कर पुलिस में मामला दर्ज करवाया।