पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:कारों की भिड़ंत में पिता-पुत्र की मौत, दो अन्य घायल, कार को टक्कर मारने वाला भागा

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के लूणी थाना क्षेत्र में कारों की भिड़ंत में पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो अन्य घायल हो गए। उनका मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद एक कार का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर फरार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पाली जिले के रोहट थानान्तर्गत दूदली निवासी 70 साल के खींयाराम विश्रोई और उनका 48 साल का पुत्र बाबूलाल, दो भतीजे 18 वर्षीय दीपक और 45 वर्षीय लादूराम विश्रोई अपनी कार लेकर दूदली से भारचणा की तरफ रिश्तेदारी में मिलने जा रहे थे। कार खींयाराम चला रहा था। तब भारचणा फांटा पर कार सड़क पार कर रही थी। इस बीच धुंधाड़ा से जोधपुर की तरफ जा रही एक कार ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

इससे कार में सवार चारों लोग घायल हो गए। उन्हें तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया लेकिन खींयाराम और उनके पुत्र बाबूलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं दीपक व लादूराम को घायलावस्था में एमडीएमएच में भर्ती करवाया गया है। उधर दूसरी कार का चालक घटना के बाद गाड़ी को छोड़कर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। घटना के संबंध में खींयाराम के दूसरे पुत्र जोराराम की तरफ से प्रकरण दर्ज किया गया है।

तबीयत बिगडऩे से श्रमिक की मौत
बनाड़ के निकटवर्ती नादड़ी स्थित भोमियाजी का थान के पास एक श्रमिक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में मर्ग की कार्रवाई की है।
पुलिस ने बताया कि मूलत: मध्यप्रदेश के गुना जिले के चाचेड़ी थानान्तर्गत सेमली भोज निवासी भूरी बाई तंवर ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके पति बाबूलाल की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस पर उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser