पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यू टर्न:महिला कोर्ट में बोली- दोस्त ने फोन नहीं उठाया तो गुस्से में कराया ज्यादती का केस, उन्होंने तो मदद की

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • 5 दिसंबर: आरोप लगाया, सूरसागर एएसआई ने नशा देकर ज्यादती की, वीडियो वायरल की धमकी दे ब्लैकमेल किया

यातायात पुलिस के एक एएसआई के खिलाफ ज्यादती व ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाने वाली महिला ने कोर्ट में दिए अपने बयान में आरोपी को अपना दोस्त और उसके फोन नहीं उठाने पर आए गुस्से में केस दर्ज कराने की बात कही है। इसी आधार पर पुलिस ने उस केस में अंतिम रिपोर्ट (एफआर) पेश की। कोर्ट में आवश्यक कार्यवाही पूरी होने के बाद उपायुक्त (मुख्यालय-यातायात) राजेश कुमार मीणा ने शुक्रवार को एक आदेश जारी कर निलंबित एएसआई ओमाराम को बहाल किया।

उल्लेखनीय है कि गत 5 दिसंबर को सूरसागर थाने में एक महिला ने ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ओमाराम के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। इसमें पीड़िता के घर पर ही चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर ज्यादती करने, इसके फोटो-वीडियो बनाकर बाद में उसी को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने जैसे आरोप लगाए थे। केस दर्ज होने पर एएसआई को निलंबित कर दिया गया।

प्रकरण की जांच के दौरान महिला ने बताया कि वह एएसआई को 6-7 महीने से जानती थी और इनकी अच्छी मित्रता थी। एएसआई ने कभी उसके साथ जबरदस्ती नहीं की और न ही कोई नशीला पदार्थ पिला आपत्तिजनक फोटो ही खींचे थे। उल्टा एएसआई ने उसकी हरसंभव मदद की थी। एएसआई ने महिला का फोन नहीं उठाया, इसलिए उसे गुस्सा आ गया था। इसी के चलते उसने केस दर्ज कराया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें