पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धधका कबाड़ का गोदाम:पाल रोड पर आवासीय कॉलोनी में बने कबाड़ के गोदाम में भीषण आग

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर में बुधवार को पाल रोड पर कबाड़ के एक गोदाम में लगी आग। - Dainik Bhaskar
जोधपुर में बुधवार को पाल रोड पर कबाड़ के एक गोदाम में लगी आग।
  • चार दमकलें जुटी है आग बुझाने में

जोधपुर शहर के पाल रोड पर मेड़तिया गार्डन के पीछे स्थित रहवासी कॉलोनी में बना कबाड़ का एक गोदाम बुधवार सुबह धधक उठा। इस गोदाम में लगी आग पर फिलहाल काबू पाया नहीं जा सका है। चार दमकल मौके पर आग बुझाने में जुटी है।

पाल बालाजी मंदिर के पीछे की तरफ स्थित इस आवासीय कॉलोनी में अवैध रूप से बनाए गए कबाड़ के एक गोदाम में करीब साढ़े दस बजे धुएं का गुबार उठता देख लोग चौंक उठे। सूचना मिलते ही दमकल और पुलिस मौके पर पहुंच गई। कबाड़ के गोदाम में रखे सामान में आग बहुत तेजी के साथ फैलना शुरू हुई और देखते ही देखते पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। चारों तरफ से बंद इस गोदाम में आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। गोदाम के एक तरफ से दीवार को ढहा कर राहत कार्य शुरू किया गया।

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि आवासीय कॉलोनियों में कबाड़ के गोदाम बनाने की अनुमति नहीं मिलती। इसके बावजूद इतना बड़ा गोदाम कैसे चल रहा था। लोगों का आरोप है कि निगम के कारिन्दों की मिलीभगत के कारण इस तरह के गोदाम पनपते है और बाद में क्षेत्र के लोगों के लिए परेशानी का कारम बनते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें