पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:फूड प्रोडक्ट की फैक्ट्री में रात को आग, बुझाने में 8 दमकलें लगीं

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बोरानाडा थाना इलाके की एक फूड प्रोडक्ट फैक्ट्री में रविवार रात आग लग गई। इसकी सूचना पर अलग-अलग फायर स्टेशन से कुल आठ दमकलें मौके पर पहुंचीं। दो घंटे बाद भी आग बुझाने के प्रयास जारी रहे। बोरानाडा फायर प्रभारी ने बताया कि इलाके के जगशांति फूड प्रोडक्ट नामक फैक्ट्री में आग की सूचना पर बोरानाडा फायर स्टेशन से दो गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया।

फिर शास्त्रीनगर फायर स्टेशन से भी दो गाड़ियां भेजी। भीषण आग को देखते हुए चार दमकलों को फिर मौके पर बुलाया गया। फैक्ट्री में लहसुन का स्टोरेज था। आग से भारी मात्रा में लहसुन जल गई। आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना सामने आया।

आग लगने से कुछ देर पहले ही वहां काम करने वाले मजदूर पास की होटल में खाना खाने गए थे। आग की सूचना मिली तो फैक्ट्री मालिक धीरज परिहार, पूर्व राजसिको अध्यक्ष सुनील परिहार, रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक कुलदीप दाधीच, बोरानाडा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सचिव राजेश सोलंकी व जिला कांग्रेस सचिव अजय शर्मा तथा जितेंद्रसिंह देवल आदि मौके पर पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें