पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई आबकारी नीति:शराब दुकानों के लिए एक बोलीदाता एक से अधिक दुकानों की लगा सकेगा बोली

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंग्रेजी-देसी शराब की 377 दुकानों के लिए ई-नीलामी 23 से 27 फरवरी तक होगी

प्रदेश में नई आबकारी नीति में देसी एवं अंग्रेजी शराब की ई-नीलामी में एक बोलीदाता एक से अधिक दुकानों के लिए बोली लगा सकेगा। जिले में अधिकतम दो दुकानों के लिए लाइसेंस जारी किए जा सकेंगे। राज्य में अधिकतम पांच से ज्यादा लाइसेंस एक ठेकेदार को नहीं दिए जा सकेंगे। दुकान की श्रेणी के अनुसार निर्धारित आवेदन शुल्क एवं अमानत राशि जमा करवाने के बाद में ई-नीलामी में भाग लिया जा सकेगा।

जिला आबकारी अधिकारी उदयभानू चारण ने बताया कि 50 लाख न्यूनतम रिजर्व प्राइज पर आवेदन शुल्क पर 40 हजार रुपए व धरोहर राशि 50 हजार, 50 लाख व इससे अधिक दो करोड़ तक न्यूनतम रिजर्व प्राइज पर आवेदन शुल्क 50 हजार व धरोहर राशि एक लाख, दो करोड़ से अधिक न्यूनतम रिजर्व प्राइज पर 60 हजार आवेदन शुल्क व दो लाख धरोहर राशि ली जाएगी।

आवेदन शुल्क रिफंड नहीं होगा। ई-नीलामी 23 फरवरी, 24, 25, 26 व 27 फरवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर 4 बजे तक होगी। उन्होंने बताया कि जिले में देसी व अंग्रेजी शराब की 377 दुकानों के लिए ई-बोली लगाई जाएगी। अंग्रेजी व देसी दुकानों की संख्या में किसी प्रकार की बढ़ोत्तरी नहीं की गई है। इस बार अंग्रेजी व देसी शराब की एक ही दुकान होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें