वसुंधरा राजे कल आएगी जोधपुर:केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत की मां के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने जाएगी

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वसुंधरा राजे। - Dainik Bhaskar
वसुंधरा राजे।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को जोधपुर आएगी। लंबे अरसे बाद वे जोधपुर आ रही है। ऐसे में भाजपा में हलचल बढ़ गई है। वसुंधरा राजे जोधपुर में केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की माता के निधन पर संवेदना व्यक्त करने आ रही है।

वसुन्धरा राजे गुरुवार सुबह 10.30 बजे जोधपुर आएंगी। वे शेखावत के निवास स्थान पर जाकर उनकी मां के निधन पर शोक संवेदना एवं श्रद्धांजलि अर्पित करेगी। उनके अलावा कल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्योदान सिंह भी जोधपुर आएंगे। वसुंधरा राजे की जोधपुर यात्रा को लेकर भाजपा में उनके समर्थक उत्साहित हो गए है। पार्टी में स्वयं को अलग-थलग महसूस कर रहे इन लोगों में जोश का संचार हो चुका है। वे बड़ी बेसब्री के साथ वसुंधरा राजे के जोधपुर आगमन का इंतजार कर रहे है।

वसुंधरा राजे और शेखावत के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है। दोनों के बीच पार्टी के भीतर चलने वाली खींचतान काफी अहम हो चुकी है। वसुंधरा राजे अपने दम पर केन्द्रीय नेतृत्व की इच्छा के बावजूद शेखावत की प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रस्तावित ताजपोशी को रुकवा चुकी है। पार्टी में शेखावत का तेजी से बढ़ते कद को वसुंधरा राजे ने हमेशा स्वयं के लिए खतरा माना। हालांकि इस बार उनकी जोधपुर यात्रा इस राजनीति के इतर महज शोक संवेदना प्रकट करने तक ही सीमित रहने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...