पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपलब्धि:जोधपुर के पूर्व महाराजा गजसिंह आईएचएचए के प्रेसिडेंट ऑफ ऑनर नियुक्त

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के पूर्व महाराजा गजसिंह। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के पूर्व महाराजा गजसिंह।
  • रणधीर विक्रम सिंह ने अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

रणधीर विक्रम सिंह को सर्वसम्मति से इंडियन हेरिटेज होटल्स एसोसिएशन (आईएचएचए) का अध्यक्ष चुना गया है। सोमवार को वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर पदाधिकारियों और कार्यकारी समिति के सदस्यों के लिए आयोजित आईएचएचए के चुनाव में यह घोषणा की गई। इस अवसर पर जोधपुर के पूर्व महाराजा गजसिंह को आईएचएचए का प्रेसिडेंट ऑफ ऑनर नियुक्त किया गया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले रणधीर विक्रम सिंह 26 वर्षों तक आईएचएचए के महासचिव रह चुके हैं।

एसोसिएशन के उपस्थित सदस्यों ने विभिन्न पदों के लिए नामों के प्रस्ताव रखे और अपना समर्थन दिया। कोई प्रतिस्पर्धी मुकाबला नहीं होने के कारण चुनाव में सर्वसम्मति से निर्णय किया गया। कुछ अन्य नए पदाधिकारियों में स्टीव बोरजिया, विजय लाल और जोस डोमिनिक को उपाध्यक्ष; गजसिंह अलसीसर को महासचिव और जोर्ज ड्रेचसल व पृथ्वी सिंह को संयुक्त सचिव चुना गया।

रणधीर विक्रम सिंह फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) के राजस्थान स्टेट काउंसिल के को-चेयरमैन और फेडरेशन हॉस्पिटेलिटी एंड टूरिज्म ऑफ राजस्थान (एफएचटीआर) के अध्यक्ष भी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser