पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिलान्यास समारोह:किशोर गृह के बच्चों के लिए करवाएं क्रिकेट मैत्री मैच, खर्च आरसीए वहन करेगी : गहलोत

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंडोर किशोर गृह में किया ओपन जिम का शिलान्यास

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि राजकीय संप्रेक्षण एवं किशोर गृह में रहने वाले बच्चों के शारीरिक विकास के लिए खेल प्रतियोगिताएं होनी चाहिए।

इसके लिए जिला स्तर या अन्य जिलाें में किशोर गृह के बच्चों के साथ क्रिकेट मैत्री मैच करवाया जाए तो आरसीए इसका खर्च वहन करेगी। वे गुरुवार को मंडोर किशोर गृह में ओपन जिम के शिलान्यास समारोह में बोल रहे थे।

आरसीए अध्यक्ष ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के साथ शारीरिक विकास भी होना चाहिए। राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने कहा कि नगर निगम के सहयोग से यहां पर ओपन जिम शुरू किया गया है। वहीं इन बच्चों के लिए योग व मेडिटेशन के लिए कक्ष तैयार किया जाएगा।

समारोह में राज्य विधिक प्राधिकरण के देवकुमार खत्री ने कहा कि जिम के शुरू होने से बच्चे अपना मानसिक व शारीरिक विकास कर सकेंगे। समारोह में बबीता शर्मा, जय भाटी, डॉ. धनपत गुर्जर, विक्रम सरगरा, लक्ष्मण परिहार, शशि वैष्णव व सुनीला छापर, बजरंगलाल सारस्वत, मनमीत कौर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें