पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होली मनाने गांव जाना पड़ा भारी:चोरों ने सेंध मार चुरा लिए डेढ़ लाख रुपए और सोने-चांदी के आभूषण, कटर की मदद से गेट काटकर घुसे थे चोर

जोधपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने घर में हुई चोरी की जानकारी देते रामरतन। - Dainik Bhaskar
अपने घर में हुई चोरी की जानकारी देते रामरतन।

जोधपुर के मदेरणा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को घर सूना छोड़ होली मनाने के लिए गांव जाना भारी पड़ गया। चोरों ने उसके घर में सेंध लगा दी और घर से डेढ़ लाख नगद, सोने-चादी के कुछ आभूषण व एक लैपटॉप लेकर चलते बने। पड़ोसियों की सूचना पर होली बीच में छोड़ उसे वापस आना पड़ा।

मदेरणा कॉलोनी के न्यू जाटावास में रहने वाले रामरतन मेघवाल शनिवार को ही होली मनाने के लिए परिवार सहित अपने गांव चले गए। आज सुबह उनके पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी कि मकान के ताले टूटे पड़े हैं। ऐसे में रामरतन को तुरंत वापस लौटना पड़ा। वापस लौटने पर देखा कि चोरों ने कटर की मदद से मुख्य गेट के बाद अंदर के कमरे के दरवाजों को काट दिया। इसके बाद उन्होंने लोहे की अलमारी व उसके लॉकर को भी काट वहां रखे डेढ़ लाख रुपए व सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

जाते समय चोर बाहर के कमरे में पड़ा लैपटॉप भी उठाकर ले गए। रामरतन की शिकायत पर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उनके मकान के आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को संभाल रही है।