पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अधीनस्थ अदालतों में केवल अर्जेंट केसेज की हुई सुनवाई

जोधपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय पर स्थित जोधपुर मेट्राे व जोधपुर जिला के अधीनस्थ अदालतों में भी सोमवार को कार्य स्थगित रहा, हालांकि अर्जेंट केसेज की सुनवाई हुई। अधीनस्थ अदालतों में 15 जुलाई तक वर्क सस्पेंड रहेगा। जोधपुर मेट्रो के 59 अधीनस्थ अदालतों में अर्जेंट मामलों को छोड़कर अन्य मामलों की सुनवाई नहीं हुई।

जिन मामलों की सुनवाई नहीं हुई, उनमें अगली पेशी तारीख दे दी गई है। अलग-अलग अदालतों ने अपने-अपने हिसाब से तारीखें दी हैं। इस तरह कुछ अदालतों में स्थगित मामलों की सुनवाई अगस्त में तो कुछ में सितंबर महीने में होगी। अदालत परिसर में चहल-पहल भी कम नजर आई। हाईकोर्ट के दस कर्मचारी पॉजिटिव आने के बाद हाईकोर्ट प्रशासन खास एहतियात बरत रहा है। इसलिए जोधपुर के अधीनस्थ अदालतों में भी कार्य स्थगित रखने को कहा गया है, केवल अर्जेंट केसेज सुने जा रहे हैं।

हाईकोर्ट में विभिन्न मामलों में दिए गए अंतरिम आदेशों को 24 तक बढ़ाया| हाईकोर्ट में पांच दिन कार्य स्थगन की वजह से जिन मामलों में पूर्व में दिए गए अंतरिम आदेश इन तारीख को समाप्त हो रहे थे, उन्हें 24 जुलाई तक बढ़ा दिया है। रजिस्ट्रार (ज्यूडिशियल) की ओर से जारी नोटिस में बताया गया कि 9 व 10 जुलाई तथा 13 जुलाई से 15 जुलाई तक हाईकोर्ट जोधपुर मुख्यपीठ और 13 से 15 जुलाई तक हाईकोर्ट जयपुर पीठ में कार्य स्थगन के दौरान जिन मामलों में पूर्व में दिए गए अंतरिम आदेश समाप्त हो रहे थे, उन अंतरिम आदेश को 24 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें