कांकाणी हिरण शिकार मामला:फिल्म अभिनेता सलमान खान की ट्रांसफर की पिटीशन पर सुनवाई टली, 4 सप्ताह बाद मामले में फिर होगी सुनवाई

जोधपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सलमान खान फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
सलमान खान फाइल फोटो।

फिल्म अभिनेता सलमान खान की ओर से हाईकोर्ट में पेश ट्रांसफर पिटीशन पर आज हाई कोर्ट जस्टिस पुष्पेंद्र सिंह भाटी की कोर्ट में सुनवाई टल गई। दरअसल सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत किसी अन्य केस में पैरवी करने के चलते कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश कर बताया कि इस मामले में सुनवाई आगे की जाए, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए, सुनवाई के लिए आगामी चार सप्ताह बाद की तारीख मुकर्रर की है।

सभी मामले हाईकोर्ट में ट्रांसफर करने की लगाई याचिका

जोधपुर जिला एवं सेशन न्यायालय में सलमान की ओर से पेश कांकाणी हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील पेश की हुई है वही आर्म्स एक्ट मामले में सीजेएम कोर्ट द्वारा सलमान खान को बरी किए जाने के खिलाफ सरकार की ओर से पेश अपील पर सुनवाई लंबित है।

जिस पर सलमान की ओर से पेश की गई ट्रांसफर की पिटीशन पर सुनवाई करते हुए पूर्व में हाई कोर्ट ने सुनवाई पर रोक लगा रखी है। सलमान की ओर से हाईकोर्ट में यह प्रार्थना की गई है कि उनके सभी मामलों को हाईकोर्ट में सुना जाए इस याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई लंबित है जिसकी आज सुनवाई होनी थी लेकिन सलमान के अधिवक्ता के व्यस्त होने के चलते मामले में सुनवाई टल गई।

खबरें और भी हैं...