पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर:चांदशाह तकिया मार्केट के समीप चार मंजिला चंद्रा शू में भीषण आग, 12 दमकल मौके पर

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांदशाह तकिया के पीछे चंद्रा शू स्टोर में लगी भीषण आग। फोटो एल देव जांगिड़ - Dainik Bhaskar
चांदशाह तकिया के पीछे चंद्रा शू स्टोर में लगी भीषण आग। फोटो एल देव जांगिड़
  • आग के अन्य शोरूम तक फैलने का खतरा

शहर के चांदशाह तकिया मार्केट के पीछे मुख्य सड़क पर स्थित चार मंजिला जूतों के शोरूम में गुरुवार रात भीषण आग लग गई। पूरे शोरूम से आग की लपटे उठ रही है। आग के इसके पास के अन्य शोरूम तक पहुंचने का खतरा खड़ा हो गया है। मौके पर करीब एक दर्जन दमकलें आग बुझाने में जुटी है। आग को फैलने से रोकने में सफलता मिली है, लेकिन पूरी तरह से बुझाने में अभी समय लगेगा। वहीं लोगों की भारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तीन थानों से पुलिस को तैनात किया गया है।

चार मंजिला शोरूम से उठती आग की लपटें।
चार मंजिला शोरूम से उठती आग की लपटें।

चांद शाह तकिया के पीछे स्थित चंद्रा शू से आज रात कुछ लोगों ने आग की लपटे उठती देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सबसे पहले मौके पर एक दमकल पहुंची। तब तक आग बहुत अधिक फैल चुकी थी और शोरूम की सभी चारों मंजिलों से आग की लपटे निकलना शुरू हो गई। आग की विकरालता को देख अन्य दमकलों को भी मौके पर बुला लिया गया। शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक इस स्थान पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। भारी भीड़ के कारण दमकलकर्मियों को राहत कार्य में दिक्कत होते देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और लोगों को दूर किया। चंद्रा शू से सटे दो अन्य शो रूम में भी आग लगने का खतरा हो गया है। आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें